समस्तीपुर : रोसड़ा में झपट्टा मार गिरोह शिक्षक से ले उड़े 80 हजार रूपये, पुलिस जाँच में जुटी.

The post समस्तीपुर : रोसड़ा में झपट्टा मार गिरोह शिक्षक से ले उड़े 80 हजार रूपये, पुलिस जाँच में जुटी. appeared first on Samastipur Today.

रोसड़ा, 15 दिसंबर ’20 | संवाददाता

रोसड़ा शहर के गायत्री मंदिर रोड में बाइक सवार अपराधियों ने एक शिक्षक से झपट्टा मारकर 80 हजार रुपया उड़ा लिया। सोमवार को करीब सोढ़ तीन बजे हाथ में रुपया का झोला लिए पैदल ही गायत्री मंदिर रोड में आगे बढ़ते ही पीछे से लाल रंग के अपाचे पर पहुंचा दो बाइक सवार अपराधी एक झटके में झपट्टा मारकर शिक्षक के हाथ से रुपया रखा झोला छीन लिया और मंदिर की ओर ही भाग निकला।

मिली जानकारी के अनुसार प्रखंड के कन्या मध्य विद्यालय एरौत में कार्यरत शिक्षक पवन कुमार झा सिनेमा चौक स्थित स्टेट बैंक से अस्सी हजार निकासी कर प्रखंड संसाधन केंद्र की ओर पैदल जा रहे थे। इसी दौरान गायत्री मंदिर रोड में आगे बढ़ते ही पीछे से लाल रंग के अपाचे पर पहुंचा दो बाइक सवार अपराधी एक झटके में झपट्टा मारकर शिक्षक के हाथ से रुपया रखा झोला छीन लिया और मंदिर की ओर ही भाग निकला।

सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष इंस्ट्रक्टर सीताराम प्रसाद वह अन्य पुलिस पदाधिकारी अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी शुरू कर दी है। वहीं घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला जा रहा है।

The post समस्तीपुर : रोसड़ा में झपट्टा मार गिरोह शिक्षक से ले उड़े 80 हजार रूपये, पुलिस जाँच में जुटी. appeared first on Samastipur Today.



from Samastipur Today
via

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

IF YOU HAVE ANY DOUBT PLEASE LET ME KNOW