समस्तीपुर : खानपुर में जख्मी हालत में मिले युवक की मौत, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

The post समस्तीपुर : खानपुर में जख्मी हालत में मिले युवक की मौत, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका appeared first on Samastipur Today.

समस्तीपुर, 15 दिसंबर ’20 | संवाददाता

समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के कानू विशनपुर के एक दिव्यांग युवक की निजी अस्पताल में सोमवार को मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव के ही वार्ड 05 सीताराम प्रसाद के पुत्र 40 वर्षीय गंगा प्रसाद दास के रुप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। सोमवार को सदर अस्पताल में मृतक के शव का अंत्यपरीक्षण कराया गया। बताया गया है कि शुकवार को वह घर के पास जख्मी हालत में मिला था।

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि शुकवार की शाम गांव का ही एक व्यक्ति उसे अपनी बाइक पर बैठाकर घर से ले गया था। करीब एक घंटे बाद वह जख्मी हालत में अपने घर के पास मिला। स्थानीय लोगों के सहयोग से आनन – फानन में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत में रेफर कर दिया। पटना के एक निजी अस्पताल में सोमवार को इलाज क्रम में उसकी मौत हो गई।

इसके बाद मृतक के परिजनों ने स्थानीय पुलिस को पूरे घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा। मृतक के परिजनों ने बताया कि वह बाएं पैर से दिव्यांग था। गांव में ही रहकर खेती बाड़ी का काम करता था और परिवार का भरण – पोषण करता था। घटना के पीछे हत्या की आशंका व्यक्त की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आवेदन मिलते ही अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

The post समस्तीपुर : खानपुर में जख्मी हालत में मिले युवक की मौत, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका appeared first on Samastipur Today.



from Samastipur Today
via

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

IF YOU HAVE ANY DOUBT PLEASE LET ME KNOW